Bigg Boss 16 Contestant list

 बिग बॉस भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो है और यह द बिग ब्रदर शो का भारतीय संस्करण है। अब दर्शक बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट लिस्ट 2022 के बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई जाने-माने चेहरे बीबी 16 कंटेस्टेंट लिस्ट 2022 में शामिल होने जा रहे हैं और हमने नीचे पोस्ट में उनमें से प्रत्येक का उल्लेख किया है। बिग बॉस 16 रिलीज की तारीख आमतौर पर सितंबर 2022 के मध्य में होती है और सलमान खान बहुत लंबे समय तक इस शो के होस्ट रहे हैं। अब जो लोग बिग बॉस 16 के प्रतियोगी नाम सूची फोटो के साथ देखने के लिए उत्साहित हैं, उन्हें नीचे समर्पित अनुभाग देखना होगा। बिग बॉस 16 हाउस पिछले साल की तरह ही होगा लेकिन थीम हमेशा की तरह बदली जाएगी। मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, फैसू कुछ सामान्य नाम हैं जो बिग बॉस 16 कन्फर्म कंटेस्टेंट 2022 हैं।



टीवी के अटेस्ट अपडेट्स से पता चलता है कि इस शो को सलमान खान और शहनाज गिल एक साथ होस्ट कर सकते हैं। हम दोनों को बिग बॉस 16 होस्ट करते हुए देख सकते हैं जिसका टीजर भी कल जारी किया गया है.


सलमान खान ने कुछ दिन पहले ट्रेलर पेश किया था और कहा था कि पिछले 15 सालों की तुलना में यह सीजन काफी रोमांचक होगा। इसके अलावा, रिधिमा पंडित नामक दो नए नाम भी सामने आ रहे हैं और जिया मानेक बिग बॉस के सीजन 16 में शामिल होने जा रहे हैं।

यह तालिका आपको बिग बॉस 16 रिलीज की तारीख के बारे में विवरण देने के लिए क्यूरेट की गई है, जो कि सितंबर 2022 के मध्य में होने की उम्मीद है। अब जो नागरिक शो देखने के लिए उत्सुक हैं, उन्हें कुछ और दिनों तक इंतजार करना चाहिए क्योंकि आने वाले समय में बीबी 16 शुरू होने जा रहा है। कुछ सप्ताह और यह कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। यदि आप इसे ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो जिस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे प्रसारित किया जाएगा वह वूट ऐप है। वूट ऐप पर अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोटिंग भी की जा सकती है और फिर आप उस विशेष प्रतियोगी को बचा सकते हैं। यह शो आमतौर पर 15 सप्ताह तक चलता है और दिसंबर 2022 में समाप्त होता है।


Voot Free APP DOWNLOAD LINK ON DOWNLOAD BUTTON👇👇👇👇👇



Bigg Boss 16 Contestant Name List With Photo

Name of ContestantProfession or Known For
Jannat zubair rahmaniWild Card – Probably
Kanika MannPunjabi Actor & Model
Faisal SheikhInstagrammer & Youtuber
Munawar FaruqiStand up Comedian & Lockup Winner
Shivin NarangActor in Bollywood
Viviana DsenActor in Bollywood
Munmun DuttaActress in TV Serials (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)
Jannat ZubairActress in Bollywood
Poonam PandeyActress in Bollywood
Tina DuttaActress in Bollywood
Sanaya IraniActress in Bollywood
Gurnaam BhullarPunjabi Singer

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ